पाई-पाई जोड़कर बनवाये जेवर और नगदी चोरी,पुलिस से नाराज़ शिक्षक दम्पति बैठे धरने पर || SAGAR TV NEWS ||

 

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक शिक्षक दंपति पुलिस की कार्यप्रणाली से इतना नाराज है कि वह अपने बच्चों के साथ धरने पर बैठ गया। उसका आरोप है कि पुलिस अभी तक चोर को नही पकड़ पाई है। जिससे उसे ऐसा कदम उठाना पडा।
जानकारी मुताबिक बैतूल के गंज थाने इलाके के डॉन बॉस्को के पास स्थित उदय परिसर में 10 दिसंबर को शिक्षक प्रभाकर पवार के घर चोरी हो गई थी। चोर घर के दरवाजे की चौखट काटकर घर में रखें 7 लाख के जेवर सहित नगदी राशि लेकर फरार हो गए थे। इस घटना की शिकायत शिक्षक प्रभाकर पवार और उनकी पत्नी शिक्षिका हेमलता पवार गंज थाने में दर्ज कराने गए थे। शिक्षक दंपत्ति की एफआईआर पुलिस ने 13 दिन तक दर्ज नहीं की और वे पुलिस के चक्कर काटते रहे। यहां तक कि शिक्षक दंपति ने एक संदिग्ध व्यक्ति पर भी चोरी का संदेह जताया था, लेकिन पुलिस ने उससे पूछताछ तक करना मुनासिब नहीं समझा। अब शिक्षक दंपति के धरने पर बैठने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं पुलिस भी अब जल्द ही चोरी के खुलासे की बात कर रही है।
वही, इस बारे में शिक्षिका हेमलता पवार का कहना है कि पाई-पाई जोड़कर जेवर बनाये थे, जो चोरी चले गए। पुलिस भी चोरी को लेकर गंभीर नहीं है। मजबूरी में धरने में बैठना पड रहा है।
शिक्षक प्रभाकर का कहना है कि 10 दिसंबर को घर में चोरी हुई थी। पुलिस ने 13 दिन तक एफआईआर नहीं की। मैंने पुलिस को संदिग्ध व्यक्ति बताया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जब तक चोर नहीं पकड़े जाते तब तक धरने पर बैठेंगे।
गंज थाना टीआई अनुराग प्रकाश का कहना है कि चोर को पकडने के लिए पुलिस प्रयासरत है। संदिग्ध से भी पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन कुछ मिला नहीं है। जल्द से जल्द पुलिस चोरी का खुलासा करेगी।


By - Mahesh Chandel betul
29-Dec-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.