फिल्म नायक के अवतार में CM शिवराज अचानक उतरा हैलीकॉप्टर और 3 इंजीनियरों को किया सस्पेंड !

 

इन दिनों मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह फिल्म नायक के अवतार में नज़र आ रहे हैं। शिकायत मिलने पर कोई चेतावनी नहीं सीधा सस्पेंड कर रहे हैं। शनिवार को कुछ ऐसा ही हुआ जब सीएम अचानक डिंडौरी पहुंच गए और निरीक्षण कर लापरवाही पाए जाने पर तुरंत तीन इंजीनियरों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। सीएम ने जल संसाधन के कार्यपालन यंत्री, एसडीओ और उपयंत्री को निलंबित किया है। जब मुख्यमंत्री डिंडौरी जिले में पहुंचे तो क्षेत्र में सीएम को देख हडक़ंप मच गया। अफसर से लेकर कर्मचारी तक हर कोई हरकत में आ गया। तभी सीएम बिलगढ़ा स्थित डैम पर पहुंचे और वहां मौजूद अधिकारियों कर्मचारियों की खबर ली।
बताया गया की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलिकाप्टर शहपुरा तहसील में दोपहर करीब डेढ़ बजे उतरा तो लोग दंग रह गए। क्योंकि सीएम के आने का पहले से कोई प्लान नहीं था। उनके पहुंचते ही प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी उनके काफिले में साथ हो गए। सीएम का काफिला बिलगढ़ा गांव तरफ आगे बढ़ा तब तक किसी को समझ नहीं आया कि आखिर सीएम अचानक कहां का निरीक्षण करेंगे। वो सीधे जिले के सबसे बड़े बांध पहुंचे। जहां बांध का निरीक्षण करते हुए उन्होंने वहां मौजूद अफसरों से भी चर्चा कर जानकारी ली। वहीं कमी नज़र आने पर अफसरों को फटकार भी लगा दी।
बता दें की सीएम ने सीएम ने ईइ वीजी एस सांडिया, एसई एसके चौधरी, एसडीओ बेलगांव एम के रोहतास को निलंबित कर दिया है।--------


By - Sagar tv news
03-Dec-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.