बीना-कटनी रेलखंड पर Train के पहियों से निकला धुएं का गुबार, फिर यात्रियों में मचा...

 

बीना-कटनी रेलखंड के बीच गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन 22181 के एसी कोच के पहियों से अचानक धुंआ निकलने लगा। सूचना पर ट्रेन को दमोह के पास रोककर जांच की गई। ब्रेक जाम और ओवर हीटिंग के कारण ऐसी स्थिति बनी थीं। जांच के बाद स्थिति सामान्य होने पर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया।
जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन चलने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस में चलती ट्रेन में एसी कोच के पहिए के नीचे से अचानक धुंआ उठने लगा। धुंए का गुबार उठने से ट्रेन में हड़कंप मच गया। बीना-कटनी रेलखंड के मझगंवा रेलवे फाटक के पास ट्रेन को रोककर जांच की गई। ब्रेक ओवर हीटिंग के कारण ऐसी स्थिति बनी थी। घटना से रेलवे विभाग सहित ट्रेन में सवा यात्रियों में हड़कंप मच गया और यात्री आग लगने जैसी आशंका से दहशत में आ गए।
रेलवे विभाग से मिली जानकारी अनुसार गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 22181 जबलपुर स्टेशन निकली थी। कटनी स्टेशन से निकलते समय तक सब ठीक-ठाक था। बीना-कटनी रेलखंड में हर्दुआ-मझगंवा स्टेशन के बीच ट्रेन के एसी कोच के पहियों से अचानक तेजी से धुआं का गुबार निकलने लगा। यात्रियों ने इसकी सूचना गार्ड को दी, वहीं ड्राइवर तक सूचना पहुंचने के बाद अधिकारियों को सूचना देकर ट्रेन को मझगंवा रेलवे फाटक के पास रोका गया। ट्रैक पर दोनों तरफ का रेल ट्रैफिक भी रोकने की सूचना जारी कर दी गई। इधर एसी कोच के यात्री बाहर निकल आए और ट्रेन के पहियों के यहां धुआं निकलने की जानकारी जुटाने लगे। ट्रेन के यात्रियों में कुछ समय के लिए दहशत फैल गई थी।


By - SAGAR TV NEWS
27-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.