सागर | सब-इंस्पेक्टर ने घर में की खुदखुशी, SP पहुंचे मौके पर

सागर में SI की लाश मिली महकमे में हड़कंप,SP मौके पर

 


सागर | सब-इंस्पेक्टर ने घर में की खुदखुशी, SP पहुंचे मौके पर

 

सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर की उसके घर में डेड बॉडी मिली है। सूचना मिलते ही asp, sdop और देवरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक तरुण नायक भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना किया है। इसके बाद एफएसएल की टीम को भी बुलाया जा रहा है जो वहां से साक्ष्य जुटाएगी, पूरे मामले की जाँच देवरी एसडीओपी पूजा शर्मा करेंगी।
फिलहाल सब इंस्पेक्टर ने यह कदम क्यों उठाया है इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है बता दें कि 54 वर्षीय रामदास टेकाम पिछले 3 वर्षों से देवरी थाना में पदस्थ थे । देवरी में किराये से मकान लेकर रह रहे थे। जहां पर उनकी डेडबॉडी मिली है।
एसपी तरुण नायक ने जानकारी देते हुए बताया कि देवरी थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रामदास के काम का आकस्मिक निधन हुआ है उनके ही घर में फंदे पर लटकी डेड बॉडी पाई गई है इसमें एफएसएल की टीम को बुलाया गया है मामले में जांच की जा रही है जो भी कारण है उसकी पतासाजी की जाएगी देवरी एसडीओपी की द्वारा इसकी जांच करवाई जाएगी और जो भी कारण होगा उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी ।


By - sagar tv news
17-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.