सागर | पत्नी के सामने ऑटो चालक से रंगदारी दिखाकर भेजा अस्पताल

 

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में पत्नी बेटी के साथ मंदिर जा रहे ऑटो चालक पर चाकू से हमला कर दिया गया। गंभीर हालत में ऑटो चालक को बीएमसी में भर्ती कराया गया है। जहां उसका ऑपरेशन किया जा रहा है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।
जानकारी के अनुसार गुलाब बाबा मंदिर के सामने पंतनगर वार्ड निवासी हरि सिंह ठाकुर ऑटो चालक है । शनिवार की सुबह वह अपनी पत्नी और बेटी को मंदिर ले जाने के लिए ऑटो से निकला था। तभी घर से कुछ ही कदम दूर मोहल्ले के ही रहने वाले तिज्जू अहिरवार, राहुल और समीर ने उसे रोककर उसके पेट में चाकू से हमला कर दिया और भाग गए। गंभीर हालत में हरि सिंह को बीएमसी में लाया गया। जहां उनका इलाज जारी है।
हरि सिंह के पुत्र राहुल ने बताया कि आरोपी मोहल्ले में ही लकड़ी के टाल का संचालन करते हैं। शुक्रवार की रात भी मामूली बात को लेकर उन्होंने हरि सिंह के घर के बाहर गाली गलौज करते हुए विवाद किया, जिसकी सूचना मोती नगर पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने रात आकार थाने में शिकायत करने की बात कही थी, लेकिन मोहल्ले में ही घात लगाकर हमला करने की फिराक में बैठे आरोपियों के डर के कारण वह रात में शिकायत करने थाने नहीं पहुंचे। सुबह मंदिर के बाद वह मोतीनगर थाने में शिकायत करने जाते, इसके पहले ही आरोपियों ने पिता हरि सिंह पर चाकुओं से हमला कर दिया हमले में हरि सिंह के पेट में गहरा घाव और हाथ में चोट आई है।


By - SAGAR TV NEWS
15-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.