गरीब का कोई नहीं,बीमार माँ को ठेले पर अस्पताल ले गया बेटा किसी ने नहीं की मदद ! || SAGAR TV NEWS ||

 

एमपी में फिर एक बार मानवता को शर्मसार किये जाने का मामला सामने आया है जहाँ एक बेटा अपनी माँ को हाथ ठेले पर लिटाकर करीब दो किलोमीटर अस्पताल तक ले गया। हैरानी की बात ये है की उसने किसी ने भी मदद नहीं की। मामला एमपी के हरदा जिले का है। गरीब बेटा मोबाइल न होने के कारण एम्बुलेंस को कॉल नहीं कर पाया। जब उसने लोगों से मदद मांगी तो उन लोगों ने भी मदद नहीं की। मां को बचाने के लिए युवक अपने दोस्त के साथ मिलकर ठेले पर मां को लिटाया और दौड़ते हुए हरदा जिला अस्पताल पहुंचा। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
ये पूरा मामला हरदा शहर के टंकी मोहल्ले का बताया जा रहा है है। शिवकुमार मिश्रा की 60 साल की माँ राधाबाई की तबीयत पिछले 4-5 दिनों से खराब थी। जिनकी शनिवार को हालत और बिगड़ गयी। गरीबी लाचारी इतनी है की इनके पास मोबाइल भी नहीं है। ये भी नहीं पता की किसे कॉल करने पर एम्बुलेंस आएगी। तो उसने आस-पास के लोगों से मदद की गहरा लगाईं ऑटो वाले से भी मां को अस्पताल छोड़ने को कहा लेकिन किसी ने नहीं सुनी।
इसके बाद युवक ने माँ की जान बचाने ठेले का सहारा लिया। और दोस्त की मदद के बीमार मां को ठेले पर लिटाया इसके बाद अस्पताल पहुंचे। लोग देखते रहे लेकिन कोई मदद करने आगे नहीं आया। फिलहाल महिला की हालत स्थिर है।


By - Sagar tv news
15-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.