सागर-गुजराती रंग में रंगे प्रतिभागियों ने ताल से ताल मिलाकर किया शानदार-जानदार गरबा

सागर-गुजराती रंग में रंगे प्रतिभागियों ने ताल से ताल मिलाकर किया शानदार-जानदार गरबा

गुजराती रंग में रंगे सागर के लोग ताल से ताल मिलाकर किया गरबा

सागर में गरबा के आख़िरी दिन ऐसे रंग बिखरे की दर्शक भी मंत्रमुग्ध हो गए। प्रतिभागी पूरे जोश जूनून और उत्साह के साथ में गरबा करते हुए नज़र आये जिन्हे आखिर में आकर्षक तोहफों से नवाजा गया। रविवार को गरबा नाइट्स द्वारा आयोजित गरबा में सभी प्रतिभागियों ने अलग-अलग स्टेप्स पर नृत्य करते हुए समा बाँध दिया। सांस्कृतिक परिधानों में सजे हुए लोगों ने पाँचों दिन कई तरह के सन्देश दिए। डांडिया की थीम और माता रानी के गीतों पर सभी लोगों ने ताल से ताल मिलाई। आख़िरी दिन भी पूरा परिसर दर्शकों से भरा हुआ था। जहां बच्चों से लेकर युवा और बुजुर्ग तक काफी उत्साहित नज़र आये।
पांचवे दिन इस आयोजन में गरबा किंग आर्यन केशरवानी रहे तो गरबा क्यून का ताज अभिभूति पटेल के सिर पर सजा। वहीं फर्स्ट रनर अप मेल में सुमित दक्ष फीमेल में तान्या ठाकुर, सेकंड रनर अप मेल में चेतन अग्रवाल, फीमेल में रिमी चौरसिया रही। साथ ही बेस्ट परफॉर्मेंस ओवरऑल में तुषार छबलानी, बेस्ट डिसिप्लिन निकिता राय, बेस्ट एनर्जेटिक ओवरऑल गौरव रजक, और बेस्ट एक्सप्रेशन ओवरऑल महक केशरवानी रही। इन सभी को मोमेंटो और सम्मान स्वरुप तोहफे दिए गए।
सागर के तिलकगंज स्थित होटल रामसरोज में गरबा नाइट्स द्वारा माता रानी के आराधना के पर्व नवरात्रि के मौके पर पांच दिनों तक गरबा का आयोजन किया गया था। भक्ति भरे गानों पर सभी प्रतिभागियों ने गरबा की एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। जिन्होंने इस आयोजन का भरपूर लुत्फ़ उठाया। तो इसके आयोजक शैलेष नामदेव समेत उनकी पूरी टीम ने काफी मेहनत से इसे सफल बनाया।

 


By - SAGAR TV NEWS
03-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.