कलेक्टर से अमर्यादित भाषा बोले वाली विधायक रामबाई पर FIR,बोली धाराओं का कोई डर नहीं !

 

कलेक्टर से अमर्यादित भाषा बोलकर अपमानित करने वाली दमोह के पथरिया से विधायक रामबाई के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य की शिकायत पर नामजद एफआईआर दर्ज की गयी है वहीं विधायक रामबाई का कहना है की जनता के लिए फांसी पर भी चढ़ना पड़े तो चढ़ जायेंगे। दरअसल बीते दिन पथरिया विधायक रामबाई नरसिंहगढ़ में मुख्यमंत्री जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन किया था। जिसमें जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं थे। तो महिलाओं द्वारा पेंशन और गरीबी रेखा से सम्बंधित शिकायत की तो तत्काल विधायक अपने साथ महिलाओं को लेकर समस्याएं बताने कलेक्टर के पास पहुंची थीं। जहाँ उन्होंने तैश में आकर कलेक्टर से अमर्यादित भाषा बोली थी। साथ ही ढोर, बेवकूफ और बदतमीज जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था।
जिस पर कलेक्टर ने विधायक पर एफआईआर कराने की बात कही थी। जहाँ शुक्रवार देर रात कलेक्टर कार्यालय से आवेदन मिलने पर विधायक रामबाई के खिलाफ अभद्र व्यवहार और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया गया है।
इस पर विधायक रामबाई का कहना है की इसके पहले भी उनके खिलाफ कई झूठे मामले दर्ज किए जा चुके हैं। जनता के हित के लिए अगर फांसी पर भी चढ़ना पढ़े तो चढ़ जायेंगे। बाकि उन्होंने जो बोला उसके लिए खेद है।
मामले में दमोह एसपी डी. आर तेनिवार का कहना है। की विधायक रामबाई पर धारा 353, 294, 506 बी और 186 के तहत मामला दर्ज किया हैं। विधिवत कार्यवाही की जाएगी।


By - SAGAR TV NEWS
01-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.