नाबालिक से गंदा काम करने वाले आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस,मकान पर चलाया बुलडोजर

 

मध्य प्रदेश के बैतूल में 9 साल की मासूम के साथ दुराचार करने वाले आरोपी का पुलिस ने पैदल जुलूस निकाला और न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया। इसके बाद प्रषासन ने उसके मकान को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया।
जानकारी मुताबिक बीते दिन सारणी पुलिस ने आरोपी नाजिर अंसारी को बैतूल न्यायालय में पेश किया। लेकिन इसके पहले करीब 2 किलोमीटर तक उसका पैदल जुलूस निकाला। पुलिस आरोपी को हाथों में हथकड़ी पहनाकर न्यायालय ले गई। इस मामले में पुलिस का यह कहना था, कि वाहन खराब होने के कारण आरोपी को न्यायालय तक पैदल ले जाना पडा। इसके बाद जिला प्रशासन और पुलिस ने उसके मकान की तरफ रूख किया और बुलडोजर से उसके मकान को गिरा गया। बताया गया कि आरोपी ने डब्ल्यूसीएल की करीब 2 हजार स्केवयर फ़ीट जमीन पर अतिक्रमण कर उस पर 6 कमरे का मकान बनवा लिया था। इस मकान में उसका परिवार रहता था, जो घटना के बाद मकान छोड़ कर चला गया था।
गौरतलब है कि सोमवार को आरोपी ने एक मासूम को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ दुराचार किया था। उसके इस कृत्य को परिजनों ने देख लिया था। जिसकी सूचना मोहल्ले वालों को दी गई और मोहल्ले वालों ने आरोपी के साथ मारपीट करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था। वही, इस घटना से नाराज लोगों ने पुलिस थाने का घेराव भी किया था।


By - SAGAR TV NEWS
28-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.