सागर में जमकर मचेगी सांस्कृतिक गरबा की धूम, बिलकुल तैयार हैं सभी प्रतिभागी || SAGAR TV NEWS ||

 

सागर में गरबा की जमकर धूम मचने वाली है। इसको लेकर सभी प्रतिभागियों में अभी से उत्साह नज़र आ रहा है। फाइनल प्रैक्टिस के दौरान लोगों ने पूरी जोश जूनून और उत्साह के साथ में गरबा किया। हम बात कर रहे हैं। सागर शहर के तिलकगंज में रामसरोज होटल की, जहाँ गरबा नाईट और होटल रामसरोज के तत्वाधान में बीते कई दिनों से गरबा की प्रैक्टिस की जा रही थी। जिसका मंगलवार को आख़िरी दिन था। इसको लेकर गरबा करने वाले प्रतिभागियों में अलग ही जूनून देखने को मिला। पूरे उत्साह के साथ में सभी ने गरबा प्रैक्टिस का आनंद लिया। और फाइनल दिनों में गरबा करने के लिए सभी लोग बिल्कुल तैयार नज़र आये।
वहीं बुधवार 28 सितम्बर से होटल परिसर में 2 अक्टूबर यानी पांच दिनों तक पारंपरिक रूप से सांस्कृतिक गरबा का आयोजन किया जायेगा। पहले दिन कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह बतौर मुख्य अतिथि गरबा की शुरुआत करेंगे।
जब प्रतिभागियों से बात की तो उन्होंने बताया की उन्हें काफी अच्छा लगा। बहुत कुछ सीखा साथ ही कहा की यहां का माहौल बेहद अच्छा है। तो कुछ लोगों का कहना है। की हर रोज़ प्रैक्टिस होती थी लेकिन आज आख़िरी दिन है इसलिए थोड़ा निराश भी हैं।
तो प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य और एमआईसी सदस्य शैलेष केशरवानी ने कहा की हमारे यहाँ का गरबा नंबर 1 है। सभी अच्छे परिवारों से यहाँ लोग आते हैं। क्योंकि उनमें विश्वास है। हर बार की तरह इस बार भी भव्य गरबा होगा।


By - Sagar tv news
27-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.