मॉर्निंग एक्शन में CM शिवराज, सागर की समीक्षा बैठक में इन योजनाओं पर जताई नाराजगी

 

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार की सुबह सागर जिले की समीक्षा कि उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से यह मीटिंग की है जिसमें जल जीवन मिशन सीएम हेल्पलाइन बिजली आपूर्ति के संबंध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने नाराजगी व्यक्त की है तो वही पीएचई अधिकारी की भी क्लास लगाई है । सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निवारण करने में सागर बी ग्रेड में है इसका स्तर सुधारने के निर्देश दिए गए हैं ।
अडॉप्ट इन आंगनवाड़ी अभियान, अमृत सरोवर, संस्थागत प्रसव ,स्ट्रीट वेंडर्स योजना, आंगनबाड़ी, मुख्यमंत्री जन सेवा शिविर के विषयों पर सराहना भी की है ।
वही इसके अलावा लंपी वायरस को भी लेकर सतर्क रहने के निर्देश दिए,

सागर जिले की समीक्षा बैठक में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सागर जिले के प्रभारी मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के संभागीय कमिश्नर मुकेश शुक्ला सागर रेंज के आईजी अनुराग कलेक्टर दीपा कार्य एसपी तरुण नायक जिला पंचायत सीईओ क्षितिज सिंघल नगर निगम आयुक्त चंद्रशेखर शुक्ला मौजूद रहे ।

इस बैठक उद्देश्य है कि सागर बड़ा जिला है। इसका विकास कैसे आइडियल हो शिकायतों का निराकरण समय पर हो।

विकास के कामों के लिए धन का उपयोग समय पर हो। 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री जी उज्जैन पधार रहे हैं। महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे। सभी मंदिरों में उस दिन विशेष पूजा अर्चना होगी। पूरे प्रदेश के साथ भी सागर का भी पार्टिशपेशन हो। यह सुनिश्चित करें।


By - SAGAR TV NEWS
23-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.