376 के 3 आरोपियों के घर चला शिवराज मामा का बुलडोजर, 3 पर चलना बाकी !

376 के 3 आरोपियों के घर चला शिवराज मामा का बुलडोजर, 3 पर चलना बाकी !

नाबालिग से गैंगरेप मामला तीन दरिंदों के घर चला बुलडोजर !

अपने दोस्त के साथ मंदिर घूमने गयी नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों के घर सीएम शिवराज का बुलडोजर चल गया है। हैवानियत एमपी के रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में हुई थी। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकी तीन आरोपी अब भी फरार है। जिनके नाम शिव यादव, किशन बहेलिया और विद्या सागर हैं। वारदात में शामिल 6 आरोपियों में से तीन आरोपी नाबालिग हैं। बता दें की बीते दिन किशोरी अपने दोस्त के साथ नईगढ़ी थाना क्षेत्र स्थित अष्टभुजी मंदिर माता के दर्शन करने गई थी। दर्शन करने के बाद वह मंदिर के पास बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी 6 बदमाशो ने उनके साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दी। नाबालिग को डरा धमकाकर आरोपी उसे जंगल की ओर ले गए जहां मारपीट करते हुए बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।
सूचना पर पुलिस पहुंची थी नाबालिग की खराब हालत को देखकर तत्काल अस्पताल भेजा था। साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।
वहीं इस घटना के बाद आरोपियो के घर पर मामा सीएम शिवराज का बुलडोजर पहुंचा। प्रशानिक अमले ने आरोपियों के घर की नापजोक शुरू की और तीन दरिंदो के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया। जबकि तीन अन्य आरोपियों के घर पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है। तीन नाबालिक आरोपी पुलिस गिरफ्त में है। जबकि तीन बालिग आरोपी अभी फरार हैं। जिनकी सरगर्मी से तलाश जारी है।
गौरतलब है की बदमाशो ने गैंगरेप के बाद किशोरी के साथ जमकर मारपीट कर उसका मोबाइल और पायल छीन लिया था। घटना की बात किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।
इसको लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने जानकारी दी।-


By - Arpit Pandey Sagar TV News from Rewa.-
19-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.