अरुणोदय चौबे के इस्तीफे पर यह क्या बोल गए कमलनाथ सुनिय

अरुणोदय चौबे के इस्तीफे पर कमलनाथ का बड़ा बयान


अरुणोदय चौबे के इस्तीफे पर यह क्या बोल गए कमलनाथ सुनिय


सागर के दिग्गज नेता अरुणोदय चौबे के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि अरुणोदय चौबे पर कई मामले दर्ज किए गए 307 के मामले में फरार थे दबाव की राजनीति के चलते वह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं । यहां तक की कमलनाथ ने यह भी कह दिया कि उन्हें तो पहले ही निष्काषित कर दिया था।

वही जब कमलनाथ से पूछा गया कि उन्हें कांग्रेस का साथ नहीं मिला है तो कमलनाथ ने जवाब देते हुए कहा कि यह सब बेकार की बातें हैं क्षेत्र की जनता गवाह में है हमने उन्हें पहले ही निष्कासित कर दिया था ।
बता दें कि शुक्रवार की सुबह अरुणोदय चौबे ने कमलनाथ को अपना इस्तीफा भेजा था जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि खुरई विधानसभा क्षेत्र में अरुणोदय चौबे और उनके कार्यकर्ताओं के साथ हुए बर्ताव की वजह से वे दुखी है इसलिए सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं। जनवरी के महीने में सेल्फी काण्ड को लेकर ज्ञापन के दौरान भाजपा कांग्रेस आमने सामने आ गई थी जिसमे अरुणोदय चौबे सहित अन्य पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था।
चौबे पिछले 30 वर्षों से कांग्रेस पार्टी में थे वह प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बेहद करीबी माने जाते थे लेकिन कमलनाथ के करीबी नेता के इस्तीफा देने के बाद भाजपा के द्वारा कमलनाथ के नेतृत्व पर सवाल खड़े किए जा रहे कि अब कमलनाथ के करीबी भी कांग्रेस छोड़ने लगे हैं और इसी को लेकर जब उनसे सवाल किए गए तो कमलनाथ ने करारा जवाब दिया है ।

 

 


By - sagar tv news
18-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.