लोग इतने मजबूर हुए की करना पड़ रही है भूख हड़ताल,जनता से धोखा बर्दाश्त नहीं होगा ! || SAGAR TV NEWS ||

 

कोरोना काल से बंद हुई ट्रेनों को दोबारा चालू कराने के लिए लोग क्रमिक अनशन और भूख हड़ताल पर बैठ गए है। मामला अनूपपुर जिले से सामने आया है। लोगों का यह आरोप है की रेलवे विभाग उनके साथ छलावा कर रहा है। और जनता के साथ लगातार धोखा किया जा रहा है। जो अब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। जब तक मांगे पूरी नहीं की जाएंगी तब तक अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे रहेंगे।
दरअसल लोगों कहना है की जैतहरी रेलवे स्टेशन पर पिछले 50 सालो से सभी ट्रेन रुकती थी। मगर कोरोना काल के चलते कुछ ट्रेनों का यहाँ रुकना बंद हो गया था। जो अभी तक चालू नहीं कराई गई है। जिससे लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन किया और गाजे-बाजों के साथ जुलूस भी निकाला है।
गौरतलब है की जब लोगों को इलाज के लिये बिलासपुर, जबलपुर, रायपुर, नागपुर जाना होता है। तो कोई भी ट्रैन यहाँ नहीं रुकती है। जिसकी वजह से लोगों को पहले गाड़ी बुक करके 10 रुपये की जगह हजार रुपये लगाकर जाना पड़ता है। यही हाल वापस आने पर भी होता है। तो वहीं लोगो का कहना है। की रेलवे को कई बार ज्ञापन सौंपने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की गयी है। इसलिए मजबूरन लोगो ने आज भूंख हड़ताल के साथ एक बड़े आंदोलन की शुरूआत कर दी है।


By - Rajan Singh Anuppur
17-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.