सागर-मंत्री गोपाल भार्गव ने क्या रजनी पटेल से हाथ जोड़कर क्षमा मांगी देखिए

सागर/रहली में मंत्री गोपाल भार्गव ने रजनी पटेल से क्षमा क्यों मांगी !

सागर-मंत्री गोपाल भार्गव ने क्या रजनी पटेल से हाथ जोड़कर क्षमा मांगी देखिए


अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले मंत्री गोपाल भार्गव ने मंच से हाथ जोड़कर क्षमा मांगी है जिसके बाद उनका ये अंदाज फिर चर्चाओं में आ गया है। बता दें कि जैन समाज के क्षमावाणी कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कुशवाहा समाज की रजनी पटेल नाम की लड़की का बिना नाम लिए कहा कि हे बहन जी मैंने यदि कोई पाप कर दिया हो मैंने यदि आपको दुख पहुंचाया हो तो कृपा करके क्षमा कर देना क्योंकि गोपाल भार्गव का जन्म क्षमा मांगने के लिए हुआ है । मंत्री गोपाल भार्गव की इस क्षमा से रजनी पटेल का नाम इसलिए जोड़ा जा रहा है क्योंकि रजनी ने ही पिछले दिनों फेसबुक पर लाइव आकर मंत्री गोपाल भार्गव उनके बेटे अभिषेक भार्गव और ब्राह्मण समाज को लेकर टिप्पणी की थी ।

क्षमा मांगने से पहले मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि क्षमा मांगना कमजोर नहीं वीर पुरुषो का आभूषण है वैसे में में जानबूझकर गलती नहीं करता हूँ लेकिन अगर जाने अनजाने में गलती हुई हो हे बहन जी मैंने यदि कोई पाप कर दिया हो मैंने यदि आपको दुख पहुंचाया हो तो कृपा करके क्षमा कर देना क्योंकि गोपाल भार्गव का जन्म क्षमा मांगने के लिए हुआ है । उन्होंने कहा कि वे 40 सालो से विधायक है 18 साल से मंत्री है नेता प्रतिपक्ष भी रह चुका हूँ फिर भी में जक्षमा माँगता हूँ।

बता दें कि बुंदेलखंड में ब्राह्मणों और पिछड़ा वर्ग को लेकर बयानबाजी का दौर चल रहा ऐसी में मंत्री गोपाल भार्गव के एक बयान सामने आया था, जिस पर मंत्री गोपाल भार्गव के एक बयान पर रजनी पटेल नाम की युवती सोशल मिडिया पर मंत्री गोपाल भार्गव उनके बेटे अभिषेक भार्गव और ब्राह्मण समाज को लेकर टिप्पणी की थी । इस पर जिला पंचायत सदस्य रानी कुशवाहा की शिकायत पर थाने में मामला भी दर्ज हुआ था ।


By - SAGAR TV NEWS
11-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.