वोट के लिए छात्र नेताओं ने पैर पकड़कर की चरण वंदना, तो किसी ने रोकर मांगे वोट

 

चुनाव के दौरान आपने नेताओं को तो कई दफा चरण वंदना करते तो देखा ही होगा। लेकिन ये नज़ारा काफी दिलचस्प है। अरे अरे ज़रा फिर देखिये--------जी हाँ छात्राओं के पैर पकड़कर प्रत्याशी कुछ इस तरह से वोट मांगते हुए नज़र आये। नेताजी बिलकुल जमीन में ही लेट गए और दूसरे ने तो छात्रा का पैर की पकड़ लिया। बता दें की तस्वीरें राजस्थान के भरतपुर शहर के महारानी श्री जया कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के दौरान देखने मिली। जहां प्रत्याशी वोटरों के पैरों में लोटकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आए। दरअसल कॉलेज में वोट डालने के लिए पहुंची छात्राओं के सामने प्रत्याशी पैरों में गिर गए और पैर पकड़कर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। यहाँ पर वोटरों ने अपने-अपने तरीकों से मिन्नते की। इस नजारा देख हर कोई हैरान रह गया।
इस दौरान छात्राओं ने ही प्रत्याशियों से कहा की पैर न छुएं हम आपका समर्थन करेंगे। लेकिन प्रत्याशी तो रो-रोकर वोट मांगते नजर आए।
बताया गया की महारानी श्री जया कॉलेज में एबीवीपी से अध्यक्ष प्रत्याशी पवन चिकसाना और एनएसयूआई से अध्यक्ष प्रत्याशी कौशल फौजदार समेत कर्मवीर फौजदार उपाध्यक्ष पद के लिए मैदान में हैं।


By - SAGAR TV NEWS
27-Aug-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.