सागर- मिठाई की दुकान में खाद्य विभाग का छापा, खराब मिठाई मिलने पर किया नष्ट

 

सागर में मिठाई दुकान पर खाद्य विभाग की दबिश: प्रतिष्ठान में खराब मिठाइयां मिलीं, जांच के लिए कान्हा स्पेशल बर्फी के लिए सैंपल

सागर के मकरोनिया चौराहा स्थित नेहा स्वीट सेंटर पर खाद्य विभाग ने दबिश दी। निरीक्षण के दौरान खाद्य विभाग के अधिकारियों को प्रतिष्ठान में खराब मिठाइयां रखी हुई मिलीं। जिनमें से दुर्गंध आ रही थी। वहीं संदेहास्पद कान्हा स्पेशल बर्फी के पैकेट मिले। मामले में खाद्य विभाग ने खराब मिठाइयों को तुरंत नष्ट कराया। साथ ही जांच के लिए कान्हा बर्फी के सैंपल लिए गए। प्रतिष्ठान का पंचनामा बनाया गया है।
खाद्य सुरक्षा अधिकारी अमरीश दुबे ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मकरोनिया चौराहा स्थित नेहा स्वीट सेंटर का निरीक्षण किया। मौके पर विक्रेता नवीन पटेल मिले। दुकान संचालक का नाम नितिन पटेल बताया गया। प्रतिष्ठान में नमकीन और मिठाइयां बनाकर बेची जाती हैं। प्रतिष्ठान के कारखाने का निरीक्षण किया गया तो वहां पर संदेहास्पद कान्हा बर्फी के पैकेट मिले। जिनका उपयोग मिठाइयां बनाने में किया जा रहा था। वहीं मौके पर खराब मिठाइयां रखी हुई थी। जिनसे दुर्गंध आ रही थी। उक्त मिठाइयों को तत्काल नष्ट कराया गया। वहीं कान्हा बर्फी के सैंपल लिए गए हैं। सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। मामले में कान्हा बर्फी करीब 15 किग्रा नष्ट कराई गई। मामले में पंचनामा की कार्रवाई की गई है। सैंपल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


By - SAGAR TV NEWS
03-Aug-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.