सागर- युवाओं को रोजगार से जोड़ने जल्द तैयार होगा इन्क्यूबेशन सेंटर,सितंबर में होगा काम पूरा

 

सागर में आने वाले समय में युवाओं को रोजगार से जोड़ने जिससे वो अपने पैरों पर खड़े हो सकें इसके लिए सागर में इनक्यूबेशन सेंटर का निर्माण किया जा रहा है। जो जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा। इस सेंटर का निरीक्षण करने विधायक शैलेंद्र जैन पहुंचे और इंजीनियर को जरूरी दिशा निर्देश दिए।
12 करोड 75 लाख की लागत से बन रहे इनक्यूबेशन सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक शैलेंद्र जैन ने बिल्डिंग निर्माण कर रहे इंजीनियर से साफ कहा कि सितंबर महीने तक यह काम पूरा हो जाना चाहिए। ताकि युवाओं को इसका लाभ मिल सकें। विधायक ने यह भी जानकारी दी कि यह प्रोजेक्ट सागर शहर के लिए बेहद प्रोजेक्ट है। इसके माध्यम से बेरोजगार युवाओं को रोजगारोंमुखी कैरियर मार्गदर्शन मिलेगा और वे कई क्षेत्रों में एक सफल उद्यमी बनेगें। साथ ही यह भी बताया कि युवाओं को उनके प्रोजेक्ट चयन से लेकर उसमें कैसे काम करना है। किन कठिनाइयों का सामना करना होगा और वह कैसे सफल होगा इन सभी विषयों पर विशेषज्ञ मार्गदर्शन देंगे और सहयोग देंगे।
बिल्डिंग का सिविल वर्क लगभग पूरा हो चुका है। 15 दिन में इंफ्रास्ट्रक्चर और सीसी रोड का निर्माण कार्य भी पूरा हो जाएगा। इस बिल्डिंग में भूतल समेत 4 तल बनाए गए है। जिसमें भूतल और तीसरे खंड को कमर्शियल उद्देश्य से बनाया गया है। पहले और दूसरे तल पर इनक्यूबेशन सेंटर संचालित होगा


By - SAGAR TV NEWS
27-Jul-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.