नकली नोटों का गोरखधंधा करने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार || SAGAR TV NEWS ||

 

नकली नोटों का गोरखधंधा करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिनसे पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह तकरीबन डेढ़ लाख रुपये नकली नोटों को लेकर राजस्थान से आए थे। मामला एमपी के रीवा जिले का है। जहाँ विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने कार्यवाई की। नोटों को रीवा के मार्केट में खपाना था। इस बीच 3 में से 2 दोस्तों का आपस में विवाद हो गया जिसकी वजह से दो दोस्तों ने अपहरण की झूठी कहानी रची और पुलिस के चंगुल में फंस गए। बताया जा रहा है कि नकली नोटों का गोरखधंधा बीते लंबे समय से राजस्थान से चल रहा है। जिसमें राजस्थान का एक नामी डॉक्टर भी शामिल है। आरोपी रीवा के मार्केट में नकली नोट खपाते थे।
दरअसल शहर के अस्पताल चौराहे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस को देखकर दो युवक पुलिस के पास पहुंचे और अपने अपहरण की कहानी सुनाने लगे। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
बताया गया की राजस्थान के रहने वाले दो युवक डेढ़ लाख रुपए के नकली नोटों को खपाने मार्केट में आए थे। तभी उनके साथ रहने वाले सतना जिले के निवासी अभिनव सिंह के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। तभी पुलिस को देख राजस्थान के युवकों ने अपहरण की झूठी कहानी बनाई और पूछताछ में इनका राज खुल गया। रीवा के देवतालाब के पास रहने वाला युवक इनका साथ दे रहा था।
आरोपियों के पास से 500 रूपये के 300 नोट बरामद हुए हैं इस गोरखधंधे में राजस्थान के एक नामी डॉक्टर उदित चौधरी भी शामिल है।


By - Arpit Pandey rewa
19-Jul-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.