Love Marriage के बाद बहन पर तमतमाया भाई फिर साले के साथ किया ये जीजा हुआ गिरफ़्तार | SAGAR TV NEWS ||

 

अपनी शादीशुदा बहन को अपशब्द कहना और उसके मोबाइल पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करना एक भाई को महंगा साबित हुआ। जब यह बात उसके जीजा को पता चली तो उसका गुस्सा फूट पडा और उसने अपने साले की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार किया है। यह मामला जबलपुर से सामने आया है।
जानकारी मुताबिक जबलपुर के थाना गढा क्षेत्र की रहने वाली परिवर्तित नाम महक ने कुछ साल पहले पीथमपुर में रहने वाले अभिषेक मिश्रा के साथ प्रेम विवाह किया था। लेकिन इससे उसका छोटा भाई अमित मिश्रा खुष नहीं था और वह अपनी बहन से नफरत करने लगा था। इस बात के चलते वह बहन के मोबाइल पर बेहद आपत्ति जनक और अश्लील शब्दों का प्रयोग करता था। जब यह बात उसके पति अभिषेक को पता चली तो वह भड़क गया। अभिषेक ने अपने साले को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया और उसकी जान लेने की योजना बनाई। अभिसेक उसे धार जिले के पर्यटन स्थल मांडू ले गया और वहां बनी गहरी खाई में फेंक दिया। जिससे उसकी जान चली गई। इसके बाद अभिसेक अपने घर वापस चला गया। वारदात के 2 दिन बाद पुलिस को उसकी डेड बाडी मिली। गढा पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि अमित के जीजा अभिषेक मिश्रा ने उसकी हत्या की है।
वही, इस मामले में अमित की मां निर्मला मिश्रा का कहना है कि शादी के बाद से अभिषेक और उसके परिजन दहेज के लिए हमको परेशान करने लगे थे। जब हमने दहेज देने से साफ इंकार किया तो उसका बदला लेने के लिए अभिषेक ने अमित की हत्या कर दी है।
हत्याकांड का खुलासा करते हुए सीएसपी तुषार सिंह और गढा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि 16 वर्षीय अमित को मांडू ले जाकर उसके जीजा ने पहाडी से नीचे फेंक दिया था। अमित अपनी बहन द्वारा प्रेम विवाह करने के बाद से काफी खिन्न था। जिसके चलते वह बहन को आपत्तिजनक और गंदे शब्दों के इस्तेमाल करते हुए मैसेज भेजता था। जिसका बदला अभिसेक ने लिया।


By - Harish Dubey Jabalpur
24-Jun-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.