सागर-शराब दुकान पर पथराव,पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने इस पर क्या कह दिया || SAGAR TV NEWS ||

 

एमपी के सागर जिले के देवरी में शराब दुकान हटाने को लेकर महिलाओं ने विरोध किया । इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा की देवरी में शराब की दुकान पर महिलाओं के द्वारा पत्थर मारे जाने का समाचार मिला है, पत्थर आखरी विकल्प है किंतु वह भी अपराध है। इसके साथ ही उन्होंने सभी महिलाओं से शान्ति पूर्ण आंदोलन की अपील करते हुए लिखा कि पत्थर मारने के कारण महिलाओं के खिलाफ एफ आई आर दर्ज होने पर उन्हें कोर्ट कचहरी का सामना करना पड़ेगा। आप लोग शांति पूर्ण आंदोलन करिये, आपके लिए मेरी जान हाजिर है।
इसके पहले उन्होंने लिखा कि "देवरी में इस शराब की दुकान पर महिलाएं एवं नागरिक कई वर्षों से दुकान को हटाने के लिए आंदोलन कर रहे हैं। महिलाओं व सभी नागरिकों द्वारा आपत्ति करने पर भी उसे नहीं हटाया गया

बता दें कि सागर जिले के देवरी बस स्टैंड पर शराब दुकान हटाने के लिए महिलाएं बैंड बाजे लेकर शुक्रवार को शराब दुकान पहुंची थी इससे पहले शराब दुकानदार दुकान में ताला डाल कर भाग गया था वहीं महिलाओं ने अहाते में घुसकर तोड़फोड़ की और फिर इसके बाद पथराव किया था महिलाओं का आरोप था कि इस दुकान की वजह से महिलाएं बाजार में नहीं आ पाती हैं इसलिए इन्हें हटाया जाए ।
मौके पर पहुंची देवरी पुलिस ने महिलाओं को वरिष्ठ अधिकारियों तक उनकी बात पहुंचाने और दुकान पर जल्द निर्णय लेने का आश्वासन दिया था इसके बाद महिलाएं शांत हुई थी।


By - Sagar tv news
03-Apr-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.