MP-कोर्ट ने दिया स्टे लेकिन फिर भी दूसरी शादी करने की फ़िराक में पति

एक महिला अपनी फ़रियाद लेकर पुलिस के पास पहुँच गयी। जिसने कहा की उसका पति बिना तलाक लिए ही दूसरी शादी करने की फ़िराक में है। मामला एमपी के गुना से सामने आया है जो शिवपुरी जिले की रहने वाली है। महिला ने जनसुनवाई में आवेदन देकर कार्यवाई की माँग की है। उसने बताया कि तलाक का प्रकरण अभी कोर्ट में चल रहा है। निचली अदालत के निर्णय के खिलाफ उसने अपील की है। उसे स्टे भी मिला हुआ है। बावजूद इसके भी उसका पति दूसरी शादी करने कई ग्रुपों में अपना बायो-डाटा डाल रहा है।
मूल रूप से शिवपुरी में रहने वाली चेतना अग्रवाल ने बताया की उसकी शादी 11 जून 2015 को गुना की हनुमान गली निवासी सजल अग्रवाल के साथ हुई थी। लेकिन शादी के बाद से सजल ने उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। दहेज़ लाने उसे लगातार प्रताड़ित किया गया। जब वो नहीं मानी तो उस पर झूठा आरोप लगाकर उसकी पुलिस में शिकायत की साथ ही मारपीट कर भगा दिया।
इसके बाद महिला ने अदालत में दहेज एक्ट का दावा पेश किया। तो उसके पति सजल अग्रवाल ने भी तलाक का केस कर दिया। कुटुम्ब न्यायालय शिवपुरी ने उसके पति के हक में फैसला देते हुए तलाक को मंजूरी दे दी। महिला अदालत के फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट गयी। वहां उसने अपील की। 18 फरवरी को हाई कोर्ट ने सजल को धारा 15 हिन्दू विवाह अधिनियम के तहत अन्य शादी करने से रोक दिया। कोर्ट यथास्थिति बनाये रखने का आदेश पारित किया।
दूसरी तरफ चेतना का कहना है की कोर्ट के स्टे के बाद भी उसका पति दूसरी शादी करने की फिराक में है। और उसे धमकी भी दे रहा है।

 




By - sagar tv news
09-Mar-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.