शादी करने भोपाल आई दुल्हन भी पॉजिटिव | TOP_10_MadhyaPradesh 13/01/2022 || STVN INDIA ||

 

सड़क हादसे में 3 की मौत
इंदौर के कनाड़िया इलाके में गुरुवार सुबह हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी तरफ आ गया था। पिकअप वाहन ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार और पिकअप वाहन में बैठे दो लोगों की मौत हो गई।


प्रेमी को सुपारी देकर कराई पति की हत्या
जबलपुर जिले के मचला गांव के नरेश मिश्रा की हत्या उसकी पत्नी उषा मिश्रा कुशवाहा ने कराई थी। महिला ने पति की हत्या के लिए प्रेमी को 2 लाख की सुपारी दी। आरोपी प्रेमी गला काटने के बाद घर में फरसा फेंक कर भाग गया। पत्नी ने राज को छुपाने के लिए उसे धोकर घर में छुपा दिया।

रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत
खंडवा-बड़ौदा राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर बड़वानी से आ रही बर्मन बस निसरपुर की ओर जा रहे बाइक सवार को टक्कर मारी। जिससे बाइक सवार मौके पर गिर गया। जिसे 108 से निसरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। रास्ते में ही बाइक चालक ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

शादी करने भोपाल आई दुल्हन भी पॉजिटिव
26 वर्षीय युवती नेपाल से 6 जनवरी को कोलार आई थी। कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। उसे होम आइसोलेशन में रखा गया है। बताया गया है कि उसकी आठ जनवरी को शादी होनी थी, जो अटक गई है। यह युवती ऑस्ट्रेलिया और लड़का नीदरलैंड में नौकरी करता है

कोरोना कहर बनकर टूटने लगा
मध्यप्रदेश में कोरोना कहर बनकर टूटने लगा है। जबलपुर में एक दिन में तीन, ग्वालियर में दो और विदिशा में एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। गुरुवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है


स्कूली बच्चों पर कोरोना का अटैक
सागर जिले में 5 स्कूलों में 19 से अधिक स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। बच्चों के संक्रमित होने की खबर मिलते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। तुरंत स्वास्थ्य विभाग की टीमों को भेजकर स्कूलों में जांच कराई गई है। वहीं स्कूलों को 3 दिन के लिए बंद किया गया है।


अगले तीन दिन कंपकंपाएगी ठंड
MP में ठंड ने कंपकंपा दिया है। बुधवार की रात सागर, भोपाल, इंदौर, ग्वालियर समेत 22 से ज्यादा शहरों में पारा 10 डिग्री के नीचे रहा। अगले 3 दिन तक मौसम का मिजाज ऐसा ही रहेगा। मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटे में शीतलहर और घने कोहरे के साथ कड़ाके की ठंड रहेगी।


बाबा का हाईवोल्टेज ड्रामा
छतरपुर जिला अस्पताल में इलाज करवाने आए एक बाबा ने जमकर ड्रामा किया। बाबा कभी योगा करता, तो कभी लोगों को डराता रहा।पुलिस चौकी में भी योगा करता रहा। बाबा की हरकतों से मरीज और नर्सिंग स्टाफ यहां-वहां भागते रहे। बमुश्किल बाबा को शांत किया गया।


ठिकानों पर GST टीम के छापे
खंडवा में गुरुवार सुबह GST की टीम ने छापामार कार्रवाई की। शहर के दो बड़े कारोबारियों के चार स्थानों पर कार्रवाई हुई है। इनमें बीड़ी कारोबारी सुंदरलाल चौधरीमल के फर्म, गोडाउन और डिटर्जेंट कारोबारी की साबुन फैक्ट्री, दफ्तर पर छापा पड़ा है।

MP में पंचायत चुनाव
15 दिन पहले खत्म होने के बाद राज्य सरकार ने फिर से पंचायत चुनाव कराए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग ने बुधवार को आदेश जारी कर सभी कलेक्टर से सवा महीने के अंदर परिसीमन कर रिपोर्ट देने को कहा है। यानी परिसीमन का काम 17 जनवरी से शुरू होकर 25 फरवरी को खत्म होगा


By - Sagar tv news
13-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.