Road Accident में पति-पत्नी और बेटा समेत 5 लोगों की गयी जान |TOP_10_MadhyaPradesh30/12/21 STVN INDIA

 

रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत
बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे-59 A पर रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें इंदौर के पति-पत्नी और बेटा शामिल है। परिवार नेवी में तैनात भांजे की बारात से लौट रहा था। चिचोली के जोगली के पास कार हाईवे से उतरकर पेड़ में जा घुसी। हादसे में गोरेगांव झल्लार (बैतूल) के दंपती भी नहीं बचे।


सड़क हादसे में युवक की मौत
गुना जिले में घर से शेविंग कराने निकले युवक की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गयी। घटना शहर से 13 किमी दूर पगारा की है। बाइक से जा रहे युवक की किसी अज्ञात वाहन से आमने-सामने की टक्कर हो गयी। हादसा इतना भीषण था कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ASI के पति ने की आत्महत्या
सागर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से महिला एएसआई के पति की फंदे पर लटका शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक देवेंद्र गौड़ अपनी पत्नी रेखा के साथ पुलिस लाइन के क्वार्टर में रह रहा था गुरुवार की सुबह उसका सब क्वार्टर के पीछे लगे पेड़ पर लटका मिला है

सड़क हादसे का शिकार हो गई युवती
शिवपुरी के ग्वालियर बायपास पर गुरुवार सुबह 8 बजे 27 साल की युवती जिम से घर जाते समय सड़क हादसे का शिकार हो गई। जिसमें उसकी मौत हो गई। युवती कि पहचान दामिनी ओझा के रूप में हुई।

गार्ड ने बताया- मेम साहब, नीचे पड़ी है
इंदौर में बिजनेमसैन की पत्नी ने बिल्डिंग की 6वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। कनाड़िया में श्याम हाइट्स के टेरेस से कूदकर महिला ने जान दे दी। गार्ड ने पति को आकर जानकारी दी कि मेम साहब नीचे पड़ी है।


डंपर ने मोपड सवार को कुचला
जबलपुर शहर की सड़कों पर यमदूत बनकर चलने वाले डंपर ने 50 वर्षीय व्यक्ति को कुचल दिया। हादसा बुधवार रात क्राइस्ट चर्च के सामने की है। डंपर की टक्कर से मोपेड सवार व्यक्ति उछल गया। सिर में आई गंभीर चोट के चलते विक्टोरिया पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।

खजुराहो में नाम बदलकर कमरा लिया
छत्तीसगढ़ में धर्म संसद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गाली देने वाले कालीचरण को मध्यप्रदेश में छतरपुर के खजुराहो से रायपुर पुलिस ने गुरुवार सुबह 4 बजे गिरफ्तार कर लिया है। रायपुर से भागकर बाबा मंगलवार रात 10 बजे 6 साथियों के साथ खजुराहो से 22 किमी दूर गड़ा गांव के बागेश्वर धाम पहुंचा था।  

CM शिवराज के पुतला दहन पर बवाल
छिंदवाड़ा में गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला दहन करने के दौरान बवाल हो गया। यहां भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। सैकड़ों कार्यकर्ता सड़क पर आ गए। एक-दूसरे पर पत्थर फेंके। भाजपाइयों ने कुछ कांग्रेसियों को घेरकर मारा। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चलाई।

जमानत राशि वापस लेने आवेदन
मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव निरस्त होने के बाद कैंडिडेट्स की जमानत राशि वापस की जा रही है। इसके लिए कैंडिडेट्स को कलेक्टर, एसडीएम या तहसील ऑफिस में आवेदन करना होगा। भोपाल में 30 दिसंबर से इसकी शुरुआत हो गई है।


रद्द हुए चुनाव की बारात
सतना जिले के बिरसिंहपुर तहसील की पचली कला पंचायत में सरपंच पद अनारक्षित था सरपंच पद के उम्मीदवार रहे कृष्ण प्रकाश गौतम चुनाव रद्द होने पर बेहद खुश हैं। इस खुशी में उन्होंने बैंड-बाजा बजवाकर बारात निकाली। कृष्ण प्रकाश ने कहा कि हर प्रत्याशी को खुश रहकर सरकार के फैसले का स्वागत करना चाहिए।


By - Sarag tv news
30-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.