रोड़ Accident में बाप-बेटे और दामाद की जान गई | TOP_10_MadhyaPradesh 25/12/2021

 

बस की टक्कर से तीन की मौत
जबलपुर स्टेट हाईवे पर बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। जबलपुर से नॉन स्टॉप बस दमोह लौट रही थी । सिंग्रामपुर के गिरी दर्शन के पास बस ड्राइवर ने सामने से आ रहे बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी।


खंडवा में युवक-युवती का सुसाइड
खंडवा के मूंदी थाना क्षेत्र में युवक-युवती द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। जहर गटकने वाले युवक की दूसरे दिन अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं, दूसरी तरफ उसी गांव की युवती ने कुएं में कूदकर जान दे दी।

साली से अफेयर पर जीजा का कत्ल
आगर-मालवा में साली से अफेयर में जीजा की हत्या कर दी गई। जीजा ने साली के पति को उसकी सुहागरात पर धमकाया था। उसने फोन पर कहा था कि साली से दूर रहना, वो मेरी है। साढ़ू ने इस धमकी का बदला एक साल बाद हत्या करके लिया

बच्चा खौलते पानी में गिरा, मौत
सिवनी में दिलदहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां 5 साल का बच्चा खौलते पानी में गिर गया। बुरी तरह झुलसे बच्चे ने तीन दिन तड़पने के बाद दम तोड़ दिया। जिस बर्तन में बच्चा गिरा था, उसमें बिरयानी बनाने के लिए पानी खौलाया गया था।

सड़क हादसे में ड्राइवर और हेल्पर घायल
रायसेन जिले में शनिवार को दो डंपरों की भिडंत हो गई। हादसे एक डंपर चालक को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं दूसरे चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली के अंतर्गत भोपाल रोड पर रतनपुर की घाटी पर ओवरटेक करने के चक्कर में डंपर हादसे का शिकार हो गए हो गए।

ऑटो रिक्शा से सूने मकानों की करते थे रैकी
सागर पुलिस ने सूने मकानों में चोरी की वारदातें करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में मकरोनिया थाना क्षेत्र की 5 वारदातें करना कबूल किया है। शनिवार को एसपी तरुण नायक ने खुलासा



युवती से पड़ोसी ने किया रेप
भोपाल के बैरसिया इलाके में युवती के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर कई बार गलत काम किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसका मोबाइल भी जब्त किया है।

प्यून, माली बनने MA, B.Ed पास लाइन में
ग्वालियर जिला कोर्ट में शनिवार को माली, प्यून, वॉचमैन, ड्राइवर और स्वीपर बनने के लिए बेरोजगारों का मेला लग गया। यहां 15 पदों के लिए शनिवार और रविवार को इंटरव्यू होने हैं। फोर्थ ग्रेड के इन पदों के लिए 11082 बेरोजगार युवा पहुुंचे हैं।

प्रह्लाद ने उठाए सरकार पर सवाल
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल ने छिंदवाड़ा में ओबीसी आरक्षण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पिछड़ों के नाम पर मुझे आग में मत झोंकिए। मैं पिछड़ों की लड़ाई लड़ता हूं और अच्छे से समझता हूं।


MP में ओमिक्रॉन पर सरकार सख्त
कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की मध्यप्रदेश में एंट्री की आशंका के चलते नाइट कर्फ्यू लगाने के बाद सरकार और सख्त हुई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कोरोना की समीक्षा बैठक में निर्देश दिए कि पॉजिटिव केस आने पर उसके संपर्क में आए कम से कम 30 लोगों को ट्रैस कर सैंपल लिए जाएं


By - Sarag tv news
25-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.