नवविवाहिता की संदिग्ध जान गई, परिजनों ने लगाए मर्डर के आरोप | TOP_10_MadhyaPradesh23/12/21STVN INDIA

 

कंटेनर ने बाइक सवार को कुचला
भिंड के मेहगांव कस्बे में एक बाइक सवार को कंटेनर ने तेज व लापरवाही से चलते हुए कुचल दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक के साथ बाइक पर उसकी पत्नी व छह साल की बेटी सवार थी जोकि गंभीर रूप से घायल है




बर्थडे पार्टी में फायरिंग और आगजनी
ग्वालियर में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुट एक बर्थडे पार्टी में आपस में भिड़ गए। इस भिड़ंत के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर जमकर गोलियां बरसाईं और भाग निकला। फायरिंग में एक युवक घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोबाइल के लिए बच्चे ने की खुदकुशी
छिंदवाड़ा में मोबाइल नहीं मिलने से 12 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बच्चे की बड़ी बहन मोबाइल पर गेम खेल रही थी। उसने गेम खेलने के लिए मोबाइल मांगा, लेकिन बहन ने इनकार कर दिया। बच्चा नाराज होकर दूसरे कमरे में गया और फांसी पर झूल गया।


शहर में घुसा तेंदुआ, ड्रोन से तलाश
छतरपुर में गुरुवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों को तेंदुआ होने का पता चला। शहर के पॉश इलाके स्टेडियम के सामने चौबे काॅलोनी गर्ग बिल्डिंग के पीछे तेंदुआ सीसीटीवी में कैद हो गया है। सीसीटीवी में तेंदुए का शिकार होते-होते दो डॉग भी बचते नजर आ रहे हैं।


दोस्ती, प्यार और धोखा
जबलपुर में दो युवतियों के साथ रेप के मामले सामने आए हैं। आरोपियों ने युवतियों से पहले दोस्ती की। फिर प्यार और शादी का झांसा देकर उनका शारीरिक शोषण करने लगे। युवतियों ने शादी करने का दबाव बनाया, तो वे मुकर गए।



नवविवाहिता की छत से गिरकर संदिग्ध मौत
गुना जिले के आरोन इलाके में छत से गिरने से एक नवविवाहिता की मौत हो गयी। वह अचानक गिरी या किसी ने उसे धक्का दिया, यह अभी साफ नहीं हो पाया है। महिला के मायके वालों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनकी बेटी कभी आत्महत्या नहीं कर सकती।


तो हमें कलेक्टर बना दो
सर, हमें कलेक्टर बना दो। हम कलेक्टर बनने को तैयार हैं। आप मांगें पूरी नहीं कर पा रहे हैं। हम सबकी मांगें पूरी कर देंगे। हम भीख मांगने नहीं आए। सरकार किसके लिए बनी है। बसों में किराया खर्च कर यहां तक आते हैं। हम आदिवासियों के लिए कुछ तो करो...। ये तीखे तेवर हैं झाबुआ पीजी कॉलेज में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की निर्मला के।


पंचायत चुनाव में आरक्षण पर सियासत
मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में सियासत जारी है। अब मध्यप्रदेश सरकार पंचायत चुनाव में ओबीसी के आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। गुरुवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार सुप्रीम कोर्ट गई है। कल हमने पुनर्विचार याचिका प्रस्तुत कर दी है।


टीचर दिखाता था पोर्न मूवी
गुना में सरकारी स्कूल का बायोलॉजी टीचर प्रदीप सोलंकी छात्राओं को पोर्न मूवी दिखा रहा था। छात्राओं का आरोप है कि टीचर उन्हें जब देखो तब रीप्रोडक्टिव चैप्टर ही पढ़ाते हैं। कहते हैं कि ये उनके फ्यूचर में काम आएगा। छात्राओं ने बुधवार रात कैंट थाने में टीचर की शिकायत की थी।

हिमालय में बर्फबारी MP में बढ़ाएगी ठंड
मध्यप्रदेश में जम्मू-कश्मीर समेत पहाड़ी इलाकों से आने वाली हवाएं अपना असर दिखाएंगी। 26 से लेकर 29 दिसंबर तक नॉर्थ इंडिया में भारी बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है। शुक्रवार से लगातार दो सिस्टम 24 और 26 दिसंबर को आएंगे। बारिश के साथ ठंड भी बढ़ सकती है।

 

 


By - Sarag tv news
23-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.