पंचायत चुनाव के भी अपने ही रंग सास-बहु में दिलचस्प मुकाबला | TOP_10_MadhyaPradesh21/12/21 STVN INDIA

 

करंट लगने से मां-बेटे की मौत
सागर जिले के मालथौन थाना क्षेत्र के ग्राम भैलईयां में 9 वर्षीय बेटे को करंट से झुलसता देख बचाने दौड़ी मां भी करंट की चपेट में आ गई। इससे दोनों की मौत हो गई। भैलईयां गांव के खेत में 30 वर्षीय अमरीन खान काम रही थी। उसका 9 वर्षीय बेटा आहिल भी साथ में था।


बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत
सागर जिले के दीवानगंज भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर सोमवार देर रात को दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इन बाइकों पर 6 लोग सवार थे। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है

 मछली जाल के विवाद में युवक की हत्या
सागर के नरयावली थाना क्षेत्र के किशनपुरा में युवक की हत्या कर नदी में फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। दो दिन पहले उसकी लाश नदी में मिली थी।

सास-बहू की जोड़ी चुनाव में आजमाएगी किस्मत
पंचायत चुनावों के नामांकन में रोचक मामला सामने आया है। गुना जिले की एक ग्राम पंचायत सीट पर सास-बहू दोनों किस्मत आजमा रही हैं। दोनों ने एक ही पंचायत से नामांकन दाखिल किया है। सोमवार को पंचायत चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए नामांकन का अंतिम दिन रहा।

5 साल की बच्ची की लाश
जबलपुर 5 साल की बच्ची का शव मिला। घटना गोरखपुर थाना इलाके में नगर निगम जोन कार्यालय के पास रामपुर की है। 5 साल की अमोली का शव सुबह शक्ति नगर रोड पर ढलान के पास बने कुएं में मिला। कुआं ऊपर से लोहे की जाली से बंद है

रीवा टॉपर की एक्सीडेंट में मौत
रीवा की टॉपर स्टूडेंट की इंदौर में एक्सीडेंट में मौत हो गई। वह मंगलवार सुबह 8 बजे कोचिंग जाने के लिए बस के इंतजार में थी। आईटी पार्क स्क्वेयर के पास दूसरी बस की टक्कर से स्टूडेंट सिर के बल फुटपाथ पर गिर पड़ी। सिर में गंभीर चोट आने पर मौके पर ही दम तोड़ दिया।


 अलग-अलग होटल ले जाकर किया दुष्कर्म
भोपाल में 20 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी से लड़की की पहचान जिम में हुई थी। तीन महीने से ज्यादती करने के बाद आरोपी शादी की बात सुनते ही गायब हो गया। चार महीने तक लड़की प्रेमी की तलाश करती रही, लेकिन जब वह नहीं मिला तो उसने पिपलानी थाने में FIR कराई।

20 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार
डिंडोरी में शहपुरा में पदस्थ महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी सतेन्द्र कुमार भलावी को 20 हजार की रिश्वत लेते मंगलवार सुबह जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भलावी ने पीड़ित से 1 लाख 84 हजार रुपए का बिल पास करवाने के एवज में रिश्वत की मांग की थी।

प्रदेश शीतलहर की चपेट में
उत्तर से आ रही बर्फीली हवाओं की रफ्तार धीमी पड़ने से मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में ठंड से मामूली राहत मिली है। अधिकांश इलाकों में रात का पारा 6 डिग्री से नीचे दर्ज हुआ है। सभी शहरों की बात की जाए तो रात का पारा 10 डिग्री से कम पर बना हुआ है।

पंचायत चुनाव OBC आरक्षण के साथ होंगे
मध्यप्रदेश विधानसभा में मंगलवार को अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) के आरक्षण को लेकर बहस के दौरान CM शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव OBC आरक्षण के साथ ही होंगे। इसके लिए केंद्र सरकार कोर्ट जाएगी


By - Sarag tv news
21-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.