पत्नी की जरुरत है, इंतजाम कराया जाए, तहसीलदार के पास पहुंचा आवेदन…अब पटवारी को मिली ये जिम्मेदारी…


 

पत्नी की जरुरत है, इंतजाम कराया जाए, तहसीलदार के पास पहुंचा आवेदन…अब पटवारी को मिली ये जिम्मेदारी…

 


युवक ने अपने इस पत्र में यह भी लिखा है कि उसे पत्नी में क्या क्या क्वालिटी चाहिए? उसने लिखा है कि पत्नी गोरी होनी चाहिए 30 से 40 वर्ष की उम्र की होनी चाहिए साथ ही सभी ग्रह कार्यों में दक्ष होनी चाहिए. बता दें कि ये आवेदन गांगदवाड़ी गांव में महंगाई राहत कैंप के दौरान आंगनवाड़ी में यह आवेदन पेश किया गया, जिसमे युवक ने अपनी पीड़ा बयान करते हुए पत्नी दिलाने की मांग की.


तहसीलदार के पास एक अजीबोगरीब आवेदन पहुंचा है. इस आवेदन को लिखने वाले कल्लू महावर (Kallu Mahavar ) ने इसमें लिखा है कि उसे पत्नी की जरूरत है, इंतजाम कराया जाए. अब इसके बाद इस मामले की जांच के लिए ये पत्र पटवारी को भेज दिया गया है, जिसमें आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही गई है. पूरा मामला राजस्थान के दौसा जिले का है.

युवक ने तहसीलदार को एक प्रार्थना पत्र देकर प्रतिकूल घरेलू परिस्थितियां होने का हवाला देते हुए उसे पत्नी की आवश्यकता बताई है. इसके लिए युवक ने एक प्रार्थना पत्र भी लिखा है. उसने अपने प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी घर की प्रतिकूल परिस्थितियां है वह अकेला है और घर का कार्य करने में सक्षम नहीं है अतः उसे पत्नी की आवश्यकता है.

पटवारी ने इस मामले में तहसीलदार को एप्लीकेशन लिखते हुए रिपोर्ट दी कि उक्त प्रकरण में गांव पंचायत स्तर पर टीम का गठन किया जाए. टीम में ग्राम पंचायत सचिव, पटवारी, सरपंच गांगड़वाड़ी की संयुक्त टीम का गठन किया जाए, ताकि समय पर पत्नी उपलब्ध कराई जा सके.

प्रार्थना पत्र (Kallu Mahavar Letter) में लिखा कि 

 

सेवा में,

श्रीमान शिविर प्रभारी महोदय,

कैंप, गांगदवाड़ी

विषय:- घरवाली उपलब्ध करवाने के क्रम में.

महोदय,

उपरोक्त विषयांर्तगत निवेदन है कि मेरी घरेलू परिस्थितियां प्रतिकूल है व मैं अकेला घर में परेशान रहता हूं. प्रार्थी घर पर कार्य करने में असमर्थ है इसलिए घरेलू कार्य करने व मेरी सहायता हेतु पत्नि की आवश्यकता है.

अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि मेरे को प्राथमिकता के साथ पत्नी उपलब्ध करवाने का श्रम करें.


By - sagar tv news

06-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.