दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स Se**x फेस्टिवल 8 जून से शुरू होगा


 

दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स Se**x फेस्टिवल 8 जून से शुरू होगा

यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप में कुल 16 प्रतियोगिताएं होगी। इसमें Seduction, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, मसाज, अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल चीजें शामिल होगी। वहीं हर खेल में कौन विनर होगा इसका फैसला जज और ऑडियंस के वोट से तय होगा। इस दौरान 30 प्रतिशत वोट जजों का जबकि 70 प्रतिशत वोट दर्शकों का होगा। इन दोनों के वोट के आधार पर मूल्यांकन कर विजेता घोषित किया जाएगा।

वहीं स्वीडिश फेडरेशन ऑफ सेक्स के प्रेसीडेंट ड्रैगन ब्राटिक का कहना है कि सेक्स को एक खेल के रूप में मान्यता देने से लोगों के बीच मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को बढावा मिलेगा। इसके अलावा समाज में टैबू माना जाने वाला सेक्स के प्रति लोगों के विचारों में भी उदारता आएगी।

European Sex Championship रिपोर्ट के मुताबित स्वीडन ने हाल ही में सेक्स को एक खेल के रूप में रजिस्टर किया है। यूरोपीयन सेक्स चैम्पियनशिप का आयोजन इसी महीने 8 जून से किया जाएगा। इसमें कुल 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। कई हफ्तों तक चलने वाली इस चैंपियनशिप में प्रतिभागियों को हर दिन छह घंटे तक प्रतिस्पर्धा करनी होगी। प्रतिभागियों के पास 45 मिनट का होगा जिससे की वह मैच के लिए खुद को तैयार कर सके। इस चैंपियनशिप के लिए प्रतिभागियों में भी काफी उत्साह है।

क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी जैसे कई ऐसे खेल हैं, जिनका दुनियाभर में महाआयोजन किया जाता है। लेकिन अगले जून से स्वीडन में ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाने वाला है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। बता दें कि स्वीडन इस प्रतियोगिता का आयोजन करने वाला दुनिया का पहला देश है और हर साल इसका आयोजन करता है। इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए दुनियाभर से लोग आते हैं और इस साल भी 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है।


By - sagar tv news

30-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.