अपनाएं यह 5 टिप्स नहीं होगी कोई दिक्कत ,पहनने का शौक हो जाएगा पूरा


 

अपनाएं यह 5 टिप्स नहीं होगी कोई दिक्कत ,पहनने का शौक हो जाएगा पूरा


हाई हील्स को सीधे तौर पर पहनना आपके लिए काफी जोखिम भरा हो सकता है। इसलिए आप सबसे पहले ब्लॉक हील्स वाली हील्स पहनने की प्रैक्टिस करें। उसके बाद, जब आप उन्हें पहनने में सहज महसूस करें, तो हाई हील्स पर प्रयास करना शुरू करें। हाई हील्स पहनते समय इस बात का भी ध्यान रखें कि आपका जोर पैर के अंगूठे की बजाय एड़ी पर हो।

हाई हील्स कभी भी जल्दबाजी में न खरीदें, क्योंकि आप साइज और कंफर्ट पर ठीक से ध्यान नहीं दे पाती हैं। इसलिए जब भी आप हाई हील्स की शॉपिंग करने जाएं तो उन्हें पहनें और साइज को ठीक से चेक कर लें। यह भी जांचें कि वे सहज हैं या नहीं। बेहतर होगा कि आप हाई हील्स के अच्छे ब्रांड का ही चुनाव करें।

 

 

आप पंप्स कैरी करते समय हील्स पहनने की पहल कर सकती हैं। कैरिंग पंप्स भी काफी ट्रेंड में हैं और ये लगभग सभी आउटफिट्स को स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देते हैं। हाई हील्स तब पहनें जब आपको उन्हें पहनने की आदत हो जाए।

कई बार हाई हिल्स पहनने से पैरों में खिंचाव हो जाता है और दर्द होने लगता है। जिससे लड़कियां काफी असहज महसूस करती हैं और हील्स पहनने से परहेज करने लगती हैं। इसलिए जरूरी है कि किसी भी खास मौके पर हील्स पहनने से पहले अच्छी तरह से इसकी आदत डाल लें। ज्यादातर लड़कियों को हाई हील्स पहनने की आदत नहीं होती है। लेकिन बावजूद इसके वह फैशन के चलते खास मौकों पर हाई हील्स पहनती हैं।

किसी खास मौके पर अचानक हाई हील्स पहनना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। यह आपके आत्मविश्वास को भी कम कर सकता है। इसलिए धीरे-धीरे हाई हील्स पहनने की आदत डालें। इसे घर में पहनकर अच्छे से अभ्यास करें। इसके बाद हाई हील्स में बाहर निकलें।

पहले पहनें इतनी इंच की हील्स जब आप हील्स पहनना शुरू करें तो बाहर जाते समय हाई हील्स न पहनें। इसकी बजाय सिर्फ 2-3 इंच हील से शुरुआत करें। पेंसिल हील या 4-5 इंच हील पहनने की कोशिश करें क्योंकि आपको इन्हें पहनने की आदत हो जाती है।


By - sagar tv news

01-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.