Vodafone-Idea ने अपने 2 हिट प्लान में किये बदलाव


 

Vodafone-Idea ने अपने 2 हिट प्लान में किये बदलाव


128 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें कंपनी पहले 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है. अब यह प्लान 18 दिन चलेगा. इस हिसाब से प्लान का डेली कॉस्ट अब 7.11 रुपये हो गया है, जो पहले 4.57 रुपये हुआ करता था.

यह प्लान 10 लोकल ऑन-नेट नाइट मिनट्स दे रहा है. प्लान में सभी लोकल और नैशनल कॉल के लिए आपको 2.5 पैसे प्रति सेकंड देने होंगे. प्लान में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट मिनट्स बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं.

इंटरनेट यूज करने के लिए प्लान के सब्सक्राइबर्स को 1MB डेटा के लिए 50 पैसे खर्च करने होंगे. कंपनी ने दोनों प्लान की वैलिडिटी को मुंबई सर्किल के लिए कम किया है.

लेकिन, Vi जल्द ही और अधिक क्षेत्रों में बदलावों का विस्तार करेगा. इस बीच Vodafone-Idea ने अपने ग्राहकों को 6GB फ्री डेटा ऑफर करना शुरू कर दिया है. इसके लिए यूजर्स को Vi ऐप के जरिए हंगामा गोल्ड ट्रायल मेंबरशिप लेना पड़ेगा, जिसकी कीमत तीन महीने के लिए 108 रुपये है.
वोडाफोन आइडिया के इस प्रीपेड प्लान में 28 दिन की जगह अब 15 दिन की समय सीमा मिलेगी. हालांकि, अन्य प्लान में मिलने वाले अन्य बेनेफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है.
यूजर्स को पहले के तरह 200MB डेटा और 99 रुपये का टॉक टाइम मिलता रहेगा.

भारत में तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर Vodafone-Idea ने अपने दो प्रीपेड प्लान में अहम बदलाव किया है. Vi ने अपने 99 रुपये और 128 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी कम कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर ने इन दोनों प्लान की वैलिडिटी को 13 दिन तक कम कर दिया है. आइए इसके बारे में और डिटेल से जानते हैं.


By - sagar tv news

30-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.