स्विमिंग पूल में ट्रेनर और तैराकों के बीच जमकर हुई मारपीट, इधर ओरिएंटल यूनिवर्सिटी में गार्ड ने छात्रों को बेरहमी से पीटास्विमिंग पूल में कांड


 

स्विमिंग पूल में ट्रेनर और तैराकों के बीच जमकर हुई मारपीट, इधर ओरिएंटल यूनिवर्सिटी में गार्ड ने छात्रों को बेरहमी से पीटास्विमिंग पूल में कांड

जबलपुर के भंवर ताल में स्थित स्विमिंग पूल में ट्रेनर और तैराकों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि ट्रेनर ने तैराकों के साथ अभद्रता की। इसके के बाद विवाद बढ़ गया और कुछ ही देर में तैराक और ट्रेनर के बीच मारपीट शुरु हो गई।

छात्रों की शिकायत के बावजूद यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने पहले मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की। हालांकि बाद में आखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के हस्तक्षेप के बाद प्रबंधन ने कार्रवाई करते हुए गार्ड को हटाया। सवाल यह है कि मां-बाप अपने बच्चों को पढ़ने के लिए मोटी फीस देकर यूनिवर्सिटी भेजते हैं, लेकिन उन्हीं बच्चों के साथ इस तरह दुर्व्यवहार करना कहा तकत जायज है।

इस दौरान दोनों पक्षों ने लोहे के पाइप और डंडों से एक-दूसरे पर हमला किया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाद शांत करवाया। बता दें कि नगर निगम के इस स्विमिंग पूल को निजी ठेके पर दिया गया है। ठेकेदार के दुर्व्यवहार की भी अक्सर शिकायतें आती हैं।

इंदौर की ओरिएंटल यूनिवर्सिटी में बीती रात हॉस्टल के छात्रों की गार्ड ने डंडे से पिटाई कर दी। छात्रों से मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें साफ दिख रहा है कि गार्ड एक लाठी लेकर आता है और छात्रों की बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर देता है।


Video: ट्रेनर और तैराकों के बीच जमकर हुई मारपीट, इधर ओरिएंटल यूनिवर्सिटी में गार्ड ने छात्रों को बेरहमी से पीटा


By - sagar tv news

30-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.