सागर-कांग्रेस ने CM Shivraj Singh के सामने ही मांग लिया मंत्री Govind Singh Rajput का इस्तीफा,मुस्कुराते रहे गोविंद सिंह


 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आगमन के दौरान कई सारी अलग सी चीजें देखने को मिली। जब कई लोग मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंप रहे थे। तभी कुछ अलग सा नज़ारा दिखाई दिया। जहाँ कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष पूर्व सांसद आनंद अहिरवार ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए राजस्व और परिवहन से उनका इस्तीफा मांग लिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनसे ज्ञापन लिया हाथ मिलाया और उनकी बात सुनी। लेकिन दिलचस्प बात ये है की राजस्व और परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह ठीक सीएम के पीछे ही खड़े होकर मुस्कुरा रहे थे। यही नहीं एक और अलग चीज दिखाई दी। ग्रामीण अध्यक्ष आनंद अहिरवार मुख्यमंत्री से बात कर रहे थे वहीं गोविन्द सिंह राजपूत ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी को पास बुलाया और उनके साथ कानाफूसी करते हुए नज़र आये।
दरअसल आनंद अहिरवार के अलावा शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी और मुकुल पुरोहित भी मौजूद थे। जो ज्ञापन के दौरान सीएम को अवगत कराने आये हुए थे। ग्रामीण अध्यक्ष का कहना था की मंत्री गोविन्द सिंह का इस्तीफा होना चाहिए ताकि जाँच प्रभावित न हो।

बता दें की राजस्व और परिवहन मंत्री पर दान की जमीन को लेकर मामला काफी गर्माया हुआ है। जिसको लेकर कांग्रेस ने ज्ञापन सौंपा था।


By - Sagar tv news

08-Feb-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.