सागर स्मार्ट सिटी ने गज़ब कर दिया, कार में हेलमेट न पहनने पर काट दिया चालान || SAGAR TV NEWS ||


 

सागर स्मार्ट सिटी के कई मुजस्सिमे आपने देखने होंगे, स्मार्ट सिटी ऐसे ऐसे काम कर रही है की देखकर क्या ही कहिये, अब इन्होने एक और अद्भुत काम किया है जहाँ कार चालक का हेलमेट न पहनने पर चालान काट दिया है। अगर सागर स्मार्ट सिटी कार चालक का चालान न काटती तो हम इसके बारे में जान ही नहीं पाते की कार को भी हेलमेट पहनकर चलाया जा सकता है।
जी हाँ सागर में उस समय वक़्त बदल गया। हालात बदल गए जज़्बात बदल गए, जब सागर स्मार्ट सिटी ने कार चालक का चालान काट दिया। क्योंकि ड्राइवर ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। फिर भी आपको शंका हो तो इस ई चालान की कॉपी को देख लीजिये। जिसमें टवेरा कार का बाकायदा नंबर दिया हुआ है। स्पॉट सागर का परेड मंदिर के पास स्थित सिग्नल है। 250 रूपये के चालान की वजह भी लिखी हुई है। की हेलमेट न पहनने की वजह से चालान काटा जा रहा है।
अब आपके मन में सवाल दौड़ ही रहा होगा की उफ्फ ये क्या हुआ, कैसे हुआ ये, तो आपको बता दें की जिस कार का चालान काटा गया है। वो बीते दो फरवरी को परेड मंदिर के पास लगे सिग्नल से गुजरी थी। टवेरा जबलपुर पासिंग है। जो फिलहाल सागर के बड़ा बाज़ार निवासी हीरेश सोनी के नाम पर रजिस्टर्ड है। लेकिन उन्होंने इस कार को रायसेन जिले के निवासी मदन सराठे को दो महीने पहले बेच दिया था। वही इस कार को चला रहे थे। कार का नंबर MP 20 BA 5521 है।
इस मामले में मदन सराठे का कहना है। की कार में हेलमेट लगाना संभव नहीं है। उन्होंने सीट बेल्ट बांधा हुआ था। स्मार्ट सिटी द्वारा काटा गया चालान गलत है। किस आधार पर चालान भेजा गया है कुछ समझ नहीं आ रहा।

इसी तरह एक और चालान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें कहा गया है युवक की बाइक पैशन प्रो है लेकिन स्मार्ट सिटी ने जो चालान भेजा है वो किसी दूसरी यानि डीलक्स बाइक की नेम प्लेट है। चालान आदर्श रावत के नाम से भेजा गया है। इसमें भी कारण हेलमेट ही है।

इसलिए हम तो आपसे यही गुजारिश करेंगे की अगर कार चला रहे हैं तो ज़रा सावधाने से चलाइये कहीं आपका भी चालान हेलमेट की वजह से न कट जाये।


By - sagar tv news

06-Feb-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.