सागर में सरकारी नाले पर कॉलोनाइजर ने अतिक्रमण कर जमीन को बनाया बेशकीमती ! कॉलोनी काटने की है तैयारी!


 

 

सागर में सरकारी नाले पर कॉलोनाइजर ने अतिक्रमण कर जमीन को बनाया बेशकीमती !कॉलोनी काटने की है तैयारी !

सरकारी नाले पर कॉलोनाइजर का कब्जा?
मालामाल होने का भैरंट फार्मूला

कुम्भकर्णीय नींद सो रहा निगम

सरकारी नाले पर कॉलोनाइजर ने किया अतिक्रमण
सरकारी नाले पर बनाई अवैध पुलिया
अपनी जमीन को बनाया बेशकीमती !
कॉलोनी काटने की है तैयारी !
करोड़पति से अरबपति बनेंगे कॉलोनाइजर साहब
नगर निगम को नही है कोई खबर
निगम प्रशासन जाँच कर कार्यवाही करने की कर रहा है बात

अपनी लाखो की कीमत की जमीन को कैसे सिर्फ रातो रात करोड़ो में बदला जाता है । इसका सागर के एक कॉलोनाइजर ने भैरंट फॉर्मूले निकाला है। जिसके बाद न सिर्फ उसकी जमीन करोड़ो की हो गयी बल्कि जल्द ही अरबो की हो जायेगी। मामला सागर नगर निगम क्षेत्र के शास्त्री वार्ड का है। वही दूसरी तरफ कुम्बकर्णीय नींद सो रहे सागर नगर निगम प्रशासन को इसकी जरा भी भनक नही लगी ।

दरअसल पूरा मामला सागर शहर के शास्त्री वार्ड के भाग्योदय अस्पताल के आगे का है यहाँ एक कॉलोनाइजर ने सरकारी नाले पर ही कथित अतिक्रमण कर लिया है।और उसपर अपनी सहूलियत के हिसाब से नाले पर अवैध रास्ता बना लिया। जब कि एक हफ्ते पहले यहां सिर्फ नाला था लेकिन आज अपनी जमीन में अंदर जाने के लिए इन्होंने नाले पर मुरम और पाइप डालकर रास्ता बना दिया गया है।

आपको बता दे ये नाला रोज एन्क्लेब कॉलोनी के पीछे तरफ से निकला हुआ है। इसी कॉलोनी के पीछे एक और कॉलोनी को डेब्लप करने की प्लानिंग चल रही है। जिस जमीन पर कॉलोनी बनाने की तैयारी की जा रही है। इसके दाम अपने हिसाब से बढ़ाने के लिए सरकारी नाले पर अतिक्रमण किया गया है। ताकि इस जमीन को रोड को जमीन से जोड़कर अच्छे भाव ले सकें। जल्द ही इस नाले पर पक्का रोड निर्माण करने की तैयारी है। वहीं इस तरफ नगर निगम का किसी तरह का कोई ध्यान नहीं है। जब इसको लेकर नगर निगम के संयुक्त आयुक्त राजश सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया की मामला संज्ञान में आया है सम्बंधित सब इंजीनयर को भेज कर। मौका मुआयना के बाद सम्बंधित के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

अब ऐसे में सवाल उठता है की आखिर क्या ये सब किसकी इजाजत लेकर किया गया है? और क्या नगर निगम जान पूछ कर इस सब से अनजान बना हुआ है? अब देखना होगा की नगर निगम नाले पर से अतिक्रमण हटवा पाता है या कॉलोनाइजर की दबंगई यूं ही जारी रहेगी।

 

 


By - SARJU PATEL ,STVN INDIA - SAGAR TV NEWS

21-Nov-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.