सागर-जेल में बंद शिवप्रसाद से कैदियों में डर !,प्रबंधन ने की यह व्यवस्था || SAGAR TV NEWS ||


 

सागर और भोपाल में 4 चौकीदारों को ठिकाने लगाने वाले सीरियल किलर को सागर सेंट्रल जेल में रखा गया है। जिस तरह से उसने बिना किसी वजह के एक-एक कर घटनाओ को अंजाम दिया, उससे कैदियों में डर हैं। जेल प्रबंधन भी सतर्क है। यही वजह है कि जेल प्रशासन ने सीरियल किलर शिवप्रसाद धुर्वे को कैदियों से दूर एक अलग बैरक में रखा है। इस बैरक से उसे केवल नहाने के लिए बाहर निकाला जाता है वह भी ड्यूटी प्रहरी की मौजूदगी में।
जेल अधीक्षक राकेश भांगरे ने बताया कि सीरियल किलर 6 तारीख को जेल मे आया है जिस तरह से उसने 4 चौकीदारो को मारा है उसकी अपराध की प्रवित्ति को देखते हुए उसे पृथक आवास में रखा गया है जो कैदियों से दूर है। शिवप्रसाद के बैरक तक दूर दूर तक सामान्य कैदी नहीं पहुंच सकते है। उसे दो समय का नाश्ता और खाना देते हैं। उसके द्वारा हिंदी अध्यात्म की किताबे भी मंगवाई गई थी जिसे उपलब्ध कराया गया है उन्ही किताबों को पढ़कर वह समय व्यतीत कर रहा है।
बता दे कि केसली के केकरा निवासी शिवप्रसाद धुर्वे उर्फ हल्कू ने एक के बाद एक सोते समय 4 चौकीदारों के सर पर हमला कर मर्डर किया था । शहर भर में घटनाओं को अंजाम देने के बाद वह पुलिस गश्त को चकमा देते हुए, भोपाल पहुंच गया। वहीं से उसकी गिरफ्तारी की गई थी।

इससे पहले जुर्म कबूल करते हुए सीरियल किलर ने पुलिस को बताया था कि वह फेमस होना चाहता था। 6 दिन में 4 चौकीदारों को ठिकाने लगाने के उसने पकड़े जाने पर कहा था कि वह केजीएफ-2 के रॉकी भाई की तर्ज पर चर्चित होना चाहता था। उसका अगला निशाना पुलिसकर्मी भी थे।


By - Sagar tv news

15-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.