सागर-डिग्री कॉलेज की छात्रा ने किया कुछ ऐसा की एसपी समेत रेस्क्यू दल पहुंचा मौके पर || SAGAR TV NEWS


 

एमपी के सागर के गर्ल्स डिग्री कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया जब कॉलेज की ही एक छात्रा आत्महत्या के इरादे से तीन मंज़िला बिल्डिंग की छत पर चढ़ गयी। उसे देख बड़ी संख्या में छात्रायें और शिक्षक जमा हो गए। वहीं एक छात्रा ने तत्काल पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा खुद एसपी तरुण नायक भी पहुंचे। और उन्होंने छात्रा को समझाने की कोशिश की लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थी। बताया जा रहा है की छात्रा का पर्स समेत मोबाइल चोरी हो गया था। जब उसने इस बात की शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई जिस वजह से उसे ऐसा कदम उठाना पड़ा। छात्रा ने कॉलेज प्रबंधन पर जमकर आरोप लगाए हैं।
हालांकि छात्रा को बचाने के लिए SDERF समेत अन्य बचाव दल भी पहुंचे थे नीचे एक बड़ी तिरपाल को छात्राएं समेत पुलिस पकड़े हुए थे। तकरीबन डेढ़ घंटे तक इसी तरह तमाशा चलता रहा। कड़ी धूप के बीच छात्रा छत की सिंगल दीवार पर खड़ी हुई थी। जो लगातार नीचे कूदने की धमकी दे रही थी
लेकिन आखिरकार एक पुलिसकर्मी की सूझबूझ से छात्रा को पकड़कर खींच लिया गया जिससे उसकी जान बच गयी।

जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया की वो फर्स्ट ईयर एमए की सेकंड ईयर की छात्रा है। उसका पेपर था जिसे देने वो सुबह आई थी। उसने कॉलेज के रिसेप्शन पर अपना मोबाइल और अन्य डॉक्युमेंट रखे थे। बकायदा टोकन भी लिया था मैडम ने एंट्री की लेकिन मोबाइल चोरी हो गया इसका सीसीटीवी फुटेज भी है शिकायत करने पर कार्यवाई की जगह उसका मजाक उड़ाया गया। जिससे वो आहत थी।

मामले में एसपी तरुण नायक ने बताया की छात्रा की जो भी बात थी वो सुनी गयी है। पूछताछ के बाद समस्या का निराकरण किया जाएगा साथ ही जो भी कार्यवाई होगी वो करेंगे।

वहीं डिग्री कॉलेज की प्राचार्य इला तिवारी ने कहा की छात्रा को आश्वस्त किया था फिर भी समझ से परे है की उसने ऐसा क्यों किया। उसके आरोपों को गलत बताया।


By - Sagar tv news

28-Jun-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.