सागर-क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर सराफा व्यापारी का अपहरण, मौके पर भारी पुलिस बल | SAGAR TV NEWS ||


 

सागर के जरुआखेड़ा में क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर बदमाशों ने सराफा व्यापारी का अपहरण कर लिया। वारदात के बाद आरोपी वापस लौटकर आए और दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवरात ले गए। सोमवार सुबह करीब 11 बजे वारदात सामने आई तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

घटना के प्रत्यक्षदर्शी पड़ोसी अभिषेक जैन ने बताया कि रात करीब 9 बजे थे। मैं दुकान पर था। पड़ोसी सराफा व्यापारी मुन्नालाल जैन अपनी दुकान विमल ज्वेलर्स पर बैठे थे। तभी ब्लैक कलर की डस्टर कार में कुछ लोग आए और बोले हम क्राइम ब्रांच से हैं। चोरी हुई है उसके संबंध में पूछताछ और बयान लेना हैं। हमारे साथ चलो। मैं पहुंचा और उनसे जानकारी ली तो वह बोले-सागर में पूछताछ होगी। तुम भी साथ चलो। साथ में ही दोनों को 11 बजे तक वापस छोड़ देंगे। इस पर मैंने मना कर दिया। बदमाश कार में बैठाकर मुन्नालाल जैन को साथ ले गए। सोमवार सुबह करीब 11 बजे खाना लेकर आए युवक को मुन्नालाल घर पर नहीं मिले। जिसके बाद पड़ोस में पूछताछ की। मामला सामने आते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है।

सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में सामने आया कि रात करीब 1 बजे काले कलर की डस्टर कार दुकान पर आई थी। वे पहले से दुकान की चाबियां लिए थे। उन्होंने दुकान खोली और अंदर रखे सोने-चांदी के जेवरात और नकद लेकर फरार हो गए। कार और उसमें बैठते हुए एक बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। फुटेज के आधार पर पुलिस कार की तलाश कर रही है। वहीं जांच में पुलिस को सराफा व्यापारी की आखिरी लोकेशन बरोदिया नौनागिर के पास मिली है।

एडिशनल एसपी ज्योति सिंह ने कहा की कुछ अज्ञात लोग कार से आये थे जो व्यापारी को अपने साथ ले गए है मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


By - Manoj Rai Jaruakheda

13-Jun-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.