सागर-"बादशाह" बनने मुंबई भागे बच्चे को पुलिस कैसे ट्रिक लगाकर वापिस लाई देखिए || SAGAR TV NEWS ||


 

anchor- पॉप सिंगर बादशाह बनने के लिए मुंबई भागे एक किशोर को सागर जीआरपी का अमला वापस ले आया है, खास बात यह है कि 16 वर्षीय बच्चा परिजन और पुलिस की पकड़ में आने से बचने के लिए मोबाइल फोन रिसीव नहीं कर रहा था, लेकिन पुलिस ने एक ट्रिक लगा कर आसानी से पकड़ लिया और उसे सागर ले आये।

vo- जीआरपी थाना प्रभारी प्रमोद कुमार अहिरवार ने बताया कि 17 फरवरी को सागर के मोतीनगर निवासी बृजेश शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरे साले का लड़का विवेक राज पांडे को मेने 13 फरवरी को क्षिप्रा एक्सप्रेस का रिजर्वेशन कर बिहार के लिए भेजा था लेकिन वह अब तक अपने घर जिला औरंगाबाद बिहार नहीं पहुंचा है विवेक राज सागर अपने बुआ फूफा से मिलने आया था, पुलिस ने मामला नाबालिक का होने के कारण अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया इसके बाद पुलिस ने इस किशोर के मोबाइल की लोकेशन निकलवाई तो जानकारी मिली कि वह मुंबई में है।

विवेक राज का मोबाइल ऑन था लेकिन वह फोन रिसीव नहीं कर रहा था इसलिए पुलिस को उसकी मुंबई के इलाके की लोकेशन तो मिल गई लेकिन यह पता नहीं चल पा रहा था कि वह वास्तविक रूप से कहां है। इसी दौरान इस बालक के पिता भी बिहार से मुंबई पहुंच गए उन्होंने जीआरपी को बताया कि मेरे बेटे को तबला वादन के साथ गायन का भी शौक है


Anchor- पुलिस बच्चे के शौक के आधार पर गोरेगांव के दिंडोशी पुलिस स्टेशन की एक चौकी पर गई। तो मुंबई पुलिस ने जीआरपी को सुझाव दिया कि वह इस बालक के मोबाइल पर किसी म्यूजिक कंपनी द्वारा गायक बनने का ऑफर भेजें तो उससे बात करने का रास्ता निकल सकता है।


मुंबई पुलिस के एक जवान ने उससे बात की विवेक राज को गायन का ऑफर देते हुए कहा कि पहले तुम्हारी आवाज का सैंपल लेना होगा इसलिए अपना पता बताओ हम लोग रिकॉर्डिंग के लिए आ जाते हैं। विवेक राज झांसे में आ गया और उसने बताया कि मैं शंघाई बार एंड रेस्टोरेंट में हूं, पुलिस तत्काल वहां पहुंच गई और उसे बरामद कर लिया।


By - Anuj goutam

23-Feb-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.