परिवहन मंत्री ने बताई ग्वालियर दुर्घटना होने की असल वजह !


 

 

मध्यप्रदेश में 36 दिन पहले सीधी जिले में हुए बस हादसे में 54 लोगो की दर्दनाक मौत हुई थी। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने सख्त तेवर दिखाए थे परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत सड़को पर उतर कर औचक निरीक्षण करते नजर आये थे। ये सब औपचारिकताएं ही बन कर रह गई, इन तमाम सख्ती के बाद
न तो वाहनों की रफ़्तार पर ब्रेक लग सका ओर न ही ओवरलोडिंग पर, इसी के चलते मंगलवार को फिर 13 लोगों की जान चली गई, हमेशा की तरह इस बार फिर सड़क हादसे पर भी जिम्मेदारों ने अफसोस जता कर मुआवजे का ऐलान कर दिया है।
दरअसल एमपी के ग्वालियर जिले में बस और ऑटो की टक्कर हो गई इस भीषण हादसे में 13 लोगो की मौत हो गई जिसमे करीब 1 दर्जन महिलाएं शामिल है।
घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुःख जताया, सरकार ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपये मुआवजा देने का एलान किया।
परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने भी घटना पर दुःख जताया और हर बार की तरह इसमें भी जांच कराने की बात कहि, जहां तक प्रारंभिक जानकारी आई है एक दूधवाला मोटरसाइकिल से भैंस को बचाते बचाते गिर गया सामने से ऑटो और वहां से बस आ रही थी इसी में बस के ड्राइवर ने उसको बचाने के चक्कर में यह दुर्घटना हुई है जो प्राथमिक सुनने में आया है, जाते समय 2 ऑटो गए थे , वापस आते समय एक ऑटो रास्ते मे  खराब हो गया जिसकी महिलाएं दूसरे ऑटो में बैठ गई थी घटना बहुत ही दुखद है इसमें हमने जांच के आदेश दिए हैं


By - sagar tv news

23-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.