MP | जीतू पटवारी को भाजपा नेताओं ने दिखाए काले झंडे


 

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी नगर में आ शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के पक्ष में आमसभा को संबोधित करने आए थे। आमसभा के समाप्त होने के बाद जब वो वापस जा रहे थे घोड़ाडोंगरी के दुर्गा चौक पर जीतू पटवारी को भाजपा नेताओं ने काल झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा नेता दीपक उइके का कहना है कि पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर जीतू पटवारी ने जो बयान दिया था उसको लेकर काले झंडे दिखाए। महिलाओं के प्रति कांग्रेंस की सोच बहुत गंदी है यही कारण है कि उन्होंने कहा था कि इमरती देवी में रस नहीं बचा है। इसके पहले पूर्व मुख्यंत्री दिग्विजय सिंह भी महिलाओं को लेकर टंच माल कह चुके हैं। लगातार कांग्रेस के द्वारा महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। इसी को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष बबला शुक्ला के निर्देश पर जिले में जहां-जहां भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का कार्यक्रम होगा वहां पर भाजपा विरोध के रूप में काले झंडे दिखाएगी।  

 

कांग्रेसियों ने जताया विरोध जीतू पटवारी के जाने के बाद कांग्रेसियों ने पुलिस के वाहन रोककर विरोध प्रदर्शन किया। घोड़ाडोंगरी तहसीलदार महिमा मिश्रा, एसडीओपी रोशन जैन के सामने विरोध जताते हुए कहा कि पुलिस के सामने ही भाजपाईयों ने काले झंडे दिखाए। पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धक्का दिया। काले झंडे दिखाने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए। 

 

इस मामले में सारणी एसडीओपी पुलिस रोशन जैन का कहना है कि अभी तक किसी भी तरह की लिखित शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो पुलिस जांच करके कार्यवाही करेगी


By -

04-May-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.